जनसभाओं में उमड़ रही भीड़ बता रही, उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी भाजपा: धामी, सीएम की काफलीगैर में जनसभा, बागेश्वर में बागनाथ दर्शन किए और जलेबी का लिया स्वाद

ख़बर शेयर करें -


बागेश्वर। विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन  सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास के समर्थन में काफलीगैर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि गरुड़, बागेश्वर और काफलीगैर में आयोजित सभा और रोड शो में उमड़ रही लोगों की भीड़ भाजपा की ऐतिहासिक जीत का संकेत दे रही है। देहरादून रवाना होने से पहले सीएम धामी ने बागेश्वर के बागनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की और चौक बाजार में  प्रसिद्ध जलेबी का स्वाद भी लिया।


जिले के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन सीएम धामी ने गरुड़ और बागेश्वर में रोड शो किया, जबकि गरुड़ में जनसभा को भी संबोधित किया। रविवार की सुबह उन्होंने गरुड़ में लोगों के साथ चाय पर चर्चा की। आम लोगों के बीच जाकर उनका हालचाल पूछा। दोपहर के समय काफलीगैर के सिंदूरी मैदान में आयोजित सभा में उन्होंने सैकड़ों लोगों की भीड़ को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दिवंगत मंत्री चंदन राम दास ने जिले के विकास के लिए काफी काम किया है, उनके जो सपने अधूरे रह गए हैं, उन्हें सरकार पूरा करेगी। कहा कि बागेश्वर की जनता पार्वती दास को भारी मतों से जिताने का मन बना चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व सीएम का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, सांसद अजय टम्टा, जिला पंचायत अध्यक्ष बसंती देव, पूर्व कैबिनेट मंत्री बलवंत सिंह भौर्याल आदि मौजूद रहे।
  देहरादून रवाना होने से पूर्व सीएम धामी बागेश्वर पहुंचे और बाबा बागनाथ का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ समय बिताया। जिला अध्यक्ष इंद्र सिंह फर्श्वान, विधायक सुरेश गढ़िया और अन्य कार्यकर्ताओं के साथ चौक बाजार में जलेबी का लुत्फ उठाया।

Ad Ad Ad Ad