22 वर्षीय युवती को हुआ शादीशुदा महिला से प्यार, परिजनों के साथ जाने से किया इनकार

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। एक युवती पर महिला के प्यार का ऐसा खुमार छाया कि उसने परिजनों के साथ जाने से इनकार कर दिया। परिजन बेटी को मनाकर हार गए तो कोतवाली में शरण ली। पुलिस ने भी युवती के बालिग होने की बात कहते हुए मामले में किसी तरह की मदद करने में असमर्थता जता दी। अलबत्ता इस दौरान कोतवाली के आसपास भीड़ जमा हो गई और देखते ही देखते युवती-महिला का प्यार पूरे नगर में चर्चा का विषय बन गया।

रविवार शाम को पिथौरागढ़ निवासी युवती के परिजन कोतवाली पहुंचे। उन्होंने अपनी बालिग बेटी के बागेश्वर निवासी महिला के साथ संबंध होने की बात कही। परिजनों का कहना था कि महिला शादीशुदा और बच्चों वाली है। उनकी बेटी उस महिला से शादी करने की बात कह रही है, जबकि युवती का कहना था कि वह उसी महिला से शादी करेगी। महिला को भी इस संबंध से कोई आपत्ति नहीं थी। इस तरह के पेचीदे मामले को देखकर पुलिस वालों का भी दिमाग घूम गया। इस दौरान महिला और युवती के प्यार की बात जैसे ही नगर में फैलने लगी तो कोतवाली के आगे लोग जमा होने लग गए और तरह-तरह की चर्चा होने लगी।
कोतवाल कैलाश सिंह नेगी का कहना है कि युवती नाबालिग होती तो उसकी काउंसिलिंग की जाती, लेकिन वह बालिग है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में जंगलों की आग पर सुप्रीम कोर्ट का सख्त रुख, मुख्य सचिव तलब, फंड और लापरवाही पर घेरा

मामले को लेकर सीओ अंकित कंडारी का कहना है कि युवती व महिला के मामले में किसी ने भी कोई शिकायती पत्र पुलिस को नहीं दिया है। पुलिस ने दोनों को समझाकर भेज दिया है। शिकायती पत्र आने के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  मानसून काल के लिए सतर्क रहें सभी विभाग, जिलाधिकारी ने बैठक में दिए निर्देश