सरेशाम बीच बाजार भिड़े मामा-भांजा, हाथापाई के साथ चाकू भी चले

ख़बर शेयर करें -

एक पहुंचा अस्पताल, एक पुलिस हिरासत में

बागेश्वर। शराब के नशे में मदमस्त मामा-भांजा सरेशाम बीच बाजार आपस में भिड़ गए। हाथापाई के बाद चाकूबाजी भी हुई। नशे में धुत भांजे ने मामा पर चाकू से वार कर दिया। घायल मामा को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं भांजे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।


मंगलवार की शाम करीब सात बजे बागेश्वर स्टेशन में दो युवक आपस में झगड़ पड़े। देखते ही देखते एक युवक ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया। पर उसके माथे, हाथ पर जख्म हो गए। चाकूबाजी की घटना से स्टेशन रोड में अपरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायल को जिला अस्पताल भेजा।

यह भी पढ़ें 👉  जोशीगांव में बरामद हुए शवों के मामले में बोले पुलिस अधीक्षक, आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिवार घटनास्थल से मिला 6 पन्ने का सोसाइड नोट


कोतवाल जीएस ढकरियाल ने बताया कि दोनों ने आपस में शराब पी और किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। कृष्णा (22) पुत्र नंदन राम निवासी रवाईखाल ने छोटे चाकू से बिट्टू कुमार (24) निवासी कमेड़ी पर वार कर दिया। हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है। घटना की सूचना दोनों युवकों के परिजनों को दे दी गई है। फिलहाल किसी ने घटना को लेकर तहरीर नहीं दी है।

Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.