ब्रेकिंग: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है।


दिल्ली शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने रविवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पूछताछ के लिए सीबीआई के सामने सुबह 11 बजे पेश हुए थे।करीब आठ घंटे तक चली पूछताछ के बाद सीबीआई ने उनको गिरफ्तार कर लिया।

सीएम अरविंद केजरीवाल और सिसोदिया ने पहले ही गिरफ्तारी को लेकर आशंका जता थी. सीबीआई के सामने जाने से पहले सिसोदिया ने अपने समर्थकों के साथ दिखे थे। वहीं, दिल्ली पुलिस ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ के विरोध में सीबीआई के कार्यालय के निकट प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और मंत्री गोपाल राय समेत 50 लोगों को रविवार को हिरासत में लिया था।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनीष सिसोदिया से पूछताछ के विरोध में यातायात बाधित किया CGO कॉम्प्लेक्स के पास लोधी रोड पर धरने पर बैठै AAP के कुछ नेता और कार्यकर्ता बैरिकेड पार करके CBI कार्यालय के पास विरोध करने के इरादे से इकट्ठा हुए. उन्हें रोककर, बैरिकेड्स पार करने की अनुमति नहीं दी गई इसलिए वे मुख्य सड़क पर बैठ गए, जिससे यातायात बाधित हो गया।

Ad Ad Ad Ad