सोशल मीडिया स्टार बन चुके चमन वर्मा का सम्मान, समाजसेवी ने प्रदान किया 51 हजार का चेक

ख़बर शेयर करें -

अपने हैरतअंगेज स्टंट और कलाबाजी से इंटरनेट पर छाए पहाड़ के अल्मोड़ा जनपद के युवा चमन वर्मा को
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सम्मानित करने के बाद  समाज के अन्य संगठन भी स्वागत कर रहे हैं। हल्द्वानी के हल्दूचौड़ में सम्मान समारोह कार्यक्रम में भाजपा नेता और समाजसेवी शुभम आंडोला ने हीरा एंड टीआर सम्मान समारोह आयोजित करते हुए 51000 का चेक देकर चमन वर्मा का स्वागत किया।
हल्दूचौड़ में आयोजित कार्यक्रम में चमन वर्मा ने अपने स्टंट भी दिखाये, जहां लोगों ने उनके स्टंट को देख काफी सराहना की। कार्यक्रम के दौरान चमन वर्मा से मिलने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी, स्थानीय लोगों ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।
आपको बता दें कि अल्मोड़ा के मासी का युवा चमन वर्मा आज सोशियल मीडिया के माध्यम से देशभर में छाया हुआ है। यकीन मानिए आप चमन वर्मा के करतब देखखर दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। छोटी सी उम्र में बड़े बड़े करतब करने वाले अल्मोड़ा के चमन वर्मा की ऊर्जा और संतुलन कमाल का है।
उनकी मेहनत और जुनून युवाओं के लिए प्रेरणादायक है। चमन को यह स्टंट करते हुए मात्र 8 महीने हुए है। बिना किसी ट्रेनिंग के वो सबको चौंका देने वाले स्टंट कर रहे हैं।

चमन वर्मा की मानें तो पहाड़ के युवाओं में बहुत प्रतिभाएं हैं, बस उन्हें तराशने और सही प्लेटफॉर्म देने की जरूरत है। चमन ने बताया कि उसका सपना भी आर्मी में भर्ती हो कर देश की सेवा करने का है।
इसके लिए वो लगातार तैयारियां करते हैं और भर्ती की तैयारियां करते करते चमन हवा में कलाबाजियां दिखाने लगे। चमन के स्टंट आज हर किसी को हैरान कर रहे हैं। चमन सोशल मीडिया में छाए हुए हैं और अपने स्टंट से लोगों के रौंगटे खड़े कर देते हैं। कार्यक्रम के दौरान जिला पंचायत सदस्य कमलेश चन्दोला, कौस्तुभ चन्दोला, बी डी खोलिया, चंद्रशेखर अण्डोला, संतोष भट्ट, धन सिंह बिष्ट, मीना अण्डोला, दक्ष अण्डोला, वर्षा शाह, पल्लवी बोरा आदि मौजूद रहे ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में जंगलों की आग पर सुप्रीम कोर्ट का सख्त रुख, मुख्य सचिव तलब, फंड और लापरवाही पर घेरा