ब्रेकिंग: रविवार को हुई पटवारी भर्ती की लिखित परीक्षा का भी पेपर हुआ था लीक मामले में एसटीएफ ने चार को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

UKPSC ने किया था परीक्षा का आयोजन

आयोग के भीतर के कर्मचारियों की संलिप्तता

4 लोगो को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

हरिद्वार के कनखल थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

UKPSC के सेक्शन ऑफिसर (अति गोपन) संजीव चतुर्वेदी ने अपनी पत्नी के माध्यम से कराया पेपर आउट।

जिसके बाद पेपर मोटी रकम लेकर बेचा गया

बिहारीगढ़ और लक्सर क्षेत्र में छात्रों को रखकर पेपर तैयार कराया गया

कुल 35 छात्रों ने परीक्षा पेपर खरीदा

संजीव चतुर्वेदी से एसटीएफ ने साढ़े 22 लाख रुपए भी किए बरामद।

उत्तराखंड के युवाओं के लिए ख़राब ख़बर है चार दिन पहले हुई पटवारी परीक्षा के दौरान पेपर लीक होने की आशंका है । परीक्षा पर आयोग फ़ैसला लेगा। एक शिकायत पर एसटीएफ ने जांच शुरू कर दी है। मामले में लक्सर से तीन लोगों को एसटीएफ द्वारा ले जाने की खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें 👉  संवेदनशील मार्गों पर जेसीबी मशीन और ऑपरेटर तैनात करने के निर्देश

हरिद्वार के कनखल थाने में मुकदमा दर्ज़-STFUKPSC के सेक्शन ऑफिसर ने पेपर आउट कराया-STFसंजीव चतुर्वेदी ने पत्नी के माध्यम से कराया लीक-STFजिसके बाद पेपर मोटी रकम लेकर बेचा गया।कुल 35 छात्रों ने भर्ती परीक्षा पेपर खरीदा-STFसंजीव चतुर्वेदी से 22.5 लाख रुपए बरामद- STF।

आयोग के भीतर के कर्मचारियों की ही इस मामले में संलिप्तता मिली है। 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एसटीएफ ने इस मामले में हरिद्वार के कनखल थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया है। एसटीएफ की मानें तो यूकेपीएससी के सेक्शन ऑफिसर चतुर्वेदी ने अपनी पत्नी के माध्यम से ही पेपर लीक कराया था और बाद में इसे मोटी रकम लेकर बेचा गया। बिहारीगढ़ और क्षेत्र के छात्रों को रही है पेपर तैयार कराया गया। 35 छात्रों ने इस पेपर को खरीदा। संजीव चतुर्वेदी से फिलहाल एसडीएम ने साढ़े 22 लाख रुपए भी बरामद किए गए हैं। अब आगे की कार्रवाई किस ओर बढ़ती है, यह देखना होगा।