उत्तराखंड: देवभूमि को किया शर्मसार, नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामले प्रभारी प्रधानाचार्य गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

13 वर्षीय नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले प्रभारी प्रधानाचार्य लीलांबर बिष्ट पुत्र भवानी दत्त, उम्र 50 वर्ष, नि0 गरसाडी, थाना पाटी, चम्पावत को चम्पावत पुलिस ने गिरफ्तार किया है ‌। पिछले दिनों प्रभारी प्रधानाचार्य लीलांबर बिष्ट पर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है जिसके आधार पर चम्पावत पुलिस ने प्रभारी प्रधानाचार्य को गिरफ्तार किया है ‌।

यह था मामला बीते दिनों पाटी ब्लॉक के एक राजकीय इंटर कालेज के प्रभारी प्रधानाचार्य पर नौंवी की छात्रा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। छात्रा ने घर आकर पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 में जानकारी देकर प्रभारी प्रधानाचार्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।
पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उप निरीक्षक सुष्मिता राणा मामले की जांच सौंप दी थी।
छात्रा ने बताया कि शुक्रवार सुबह वह स्कूल के पास एक मंदिर गई थी। आरोप लगाया कि वापसी में प्रभारी प्रधानाचार्य ने उसे बुलाया और भीतर ले जाकर उससे छेड़छाड़ की। कहा कि वह किसी तरह बचकर निकली तभी रास्ते में उसने एक शिक्षिका को घटना की जानकारी दी। घर पहुंचकर छात्रा ने अपनी मां को सारा घटनाक्रम बताया। पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 में शिकायत की गई जिसके बाद पाटी थाने से दो सिपाही मौके पर आए। वहीं पुलिस ने आरोपी प्रभारी प्रधानाचार्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 क और 7/8 पॉक्सो अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  पांच जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ओलावृष्टि, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट