विधायक सुरेश गढ़िया का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, आप भी देखिए विधायक का कमाल

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। कपकोट के विधायक सुरेश गढ़िया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। वीडियो शनिवार का है। जब विधायक गढ़िया को कपकोट-बागेश्वर सड़क के पहाड़ी दरकने से बंद होने की सूचना मिली तो वह जायजा लेने मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसने लोगों के बीच उनकी चर्चा होने लगी।


दरअसल शनिवार की सुबह कभड़ भ्योल के पास पहाड़ी टूटकर गिर गई। इस दौरान सड़क पर बोल्डर और मलबा जमा हो गया। विधायक को सूचना मिली तो वह कपकोट से मौके पर पहुंचे। इधर सड़क को खोलने के लिए बागेश्वर की तरफ से जेसीबी लगी थी। पहाड़ से गिरे मलबे के बड़ा हिस्सा साफ करना था, लेकिन कपकोट से आए विधायक ने मलबे की परवाह किए बिना पहाड़ी पार कर दी। बिना रास्ते के मलबे पर चलना मुश्किल था, लेकिन विधायक ने काफी कुशलता से फुर्ती दिखाते हुए पहाड़ी पार कर दी। उनकी चपलता को देखकर लोग दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए। इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है। बाद में विधायक ने अपनी मौजूदगी में सड़क खुलवाई।

यह भी पढ़ें 👉  डीएम ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण, दो डॉक्टर मिले गैर हाजिर, सीएमएस को दिए स्पष्टीकरण लेने के निर्देश