बच्चों ने मचाया धमाल, किक-गोल का दिखाया कमाल

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। शनिवार की शाम नुमाइशखेत मैदान में किक, पास, गोल की आवाजों में जो उत्साह दिखा, उसमें आने वाले कल और खेलों के क्षेत्र में जिले के उज्ज्वल भविष्य की झलक भी दिखाई दी। दरअसल पहली बार मैदान में अनोखे फुटबॉल मैच देखने को मिले। जहां मुकाबले में परिपक्व खिलाड़ी नहीं, नन्हे बच्चों ने अपना दमखम दिखाया और आने वाले कल में जिले के फुटबॉल की झलक पेश की।

डिग्री कॉलेज के खेल मैदान में तीन जून चक रहे 10 दिवसीय समर कैंप का समापन हो गया है। समापन कार्यक्रम नुमाइशखेत में हुआ। जहां शिविर में शामिल बच्चों के बीच शिविर में बने ग्रुपों के अनुसार प्रतियोगिता कराई गई। समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश खेतवाल ने बच्चों के मुकाबले देखे और जमकर सराहा। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर रोहित दानू और कोच नीरज पांडेय के प्रयास की भी सराहना की।

यह भी पढ़ें 👉  खेलो इंडिया की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में दमखम दिखाएंगी  पांच ताइक्वांडो खिलाड़ी, जोनल स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन कर बनाया फाइनल फेज में स्थान

प्रतियोगिता में 3-10 साल की बालिकाओं के बीच पहला मैच खेला गया। मैच में ऑरेंज टीम ने 3-1 से ब्लू टीम को पराजित किया। बालक वर्ग के 3-5 आयु वर्ग की टीम में ऑरेंज टीम ने ग्रीन टीम को 3-2 के गोल अंतर से हराया। बालक वर्ग के 6-10 आयु वर्ग में ऑरेंज टीम ने तीन गोल दागे। ग्रीन टीम दो ही गोल कर पाई और 2-3 से मुकाबला हार गई। विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार प्रदान किए गए। इस मौके पर कोच नीरज पांडे, राष्ट्रीय खिलाड़ी रोहित दानू, नवीन दानू, नवीन साह, पंकज पांडेय, पंकज कांडपाल, आकाश कुमार, मिताली, हरीश दानू, दिव्या, ज्योति, मीनाक्षी आदि मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad