उत्कृष्ट परीक्षाफल के लिए शिक्षिका हुईं सम्मानित, विद्यालय परिवार ने दिया सम्मान

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। सीबीएसई बोर्ड से संचालित विद्यालय सेंट एडम्स पब्लिक स्कूल अयारतोली में कार्यरत वरिष्ठ हिन्दी शिक्षिका मंजू जोशी को बोर्ड रिजल्ट में हिन्दी विषय के उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु विद्यालय प्रबन्धन ने ग्यारह हजार रुपए के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया है।
   स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम दौरान विद्यालय के प्रबन्धक जावेद सिद्दकी ने शिक्षिका जोशी को नकद पुरस्कार प्रदान करते हुए उनके शिक्षण कौशल की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए इसे एक प्रेरणादाई प्रदर्शन बताया। ज्ञातव्य है कि अंग्रेजी माध्यम इस विद्यालय में वर्तमान बोर्ड परीक्षा दौरान हिंदी विषय का परिणाम शत प्रतिशत रहा और दसवीं बोर्ड के दो विद्यार्थियों ने पूरे सौ अंक हासिल किए हैं। शिक्षिका जोशी को शिक्षण कार्य के प्रति पूर्व में मानव संसाधन विकास मंत्रालय भारत सरकार ने भी उन्हें प्रशंसा पत्र प्रदान किया है।
         कार्यक्रम के दौरान प्राचार्या रजिया सिद्दकी, मुरसिल सिद्दकी, केएन जोशी,अनामिका सिंह, रूहिम, पंकज बुटोला, प्रीति पुरोहित, सुनीता कांडपाल, गीता जोशी, कमल तिवारी, दीपा आर्या, मंजू पांडे आदि विद्यालय स्टाफ मौजूद रहा।
         

यह भी पढ़ें 👉  किसान, बागवान और पशुपालकों के उत्पाद को बाजार उपलब्ध कराने को करें कार्य: जोशी, डीएम ने दिलाया सर्वांगीण विकास का भरोसा