खाई में गिरी पिकअप,दो की मौत

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं उत्तराखंड में सड़क हादसों के आंकड़ों पर गौर करें तो आंकड़े बेहद चौंकाने वाले हैं। ऐसी ही दुखद घटना देहरादून जनपद से आ रही है जहां चकराता में पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है जिसका पता ग्रामीणों को सुबह चला। स्थानीय पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कार्य शुरू कर किसी तरह खाई से शवों को बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार देहरादून जिले के जेपीआरआर हाईवे पर अणू गांव से त्यूणी की ओर जा रही एक पिकअप वाहन प्लासू नामक जगह के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। घटना गुरुवार देर रात्रि की बताई जा रही है जिसका पता ग्रामीणों को सुबह चला। वाहन में सवार दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सुलेमान (50) पुत्र गनी निवासी रिशाणू-त्यूणी तथा सुनील (35) पुत्र केसर निवासी थंगाड-हिमाचल के रूप में में हुई।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर खाई में फंसे मृतकों के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिए हैं। शवों को राजकीय अस्पताल त्यूनी के मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  जख्मी हालत में मिला गुलदार, वन विभाग ने किया रेस्क्यू (वीडियो)