पेपर लीक मामले में खाकी भी नहीं बची, मित्र पुलिस का जवान गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले की आंच अब खाकी तक भी पहुंच गई है। एसटीएफ ने उत्तराखंड पुलिस के जवान को गिरफ्तार किया है। पेपर लीक मामले में यह 31वीं गिरफ्तारी है।
उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स ने यूकेएसएससी पेपर लीक मामले से संबंधित मुकदमे की विवेचना के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ के बयान और साक्ष्यों के आधार पर अभियुक्त विनोद जोशी पुत्र रमेश जोशी निवासी सितारगंज उधम सिंह नगर को गिरफ्तार किया। एसटीएफ ने बताया कि आरोपी विनोद जोशी वर्तमान में उत्तराखंड पुलिस में जनपद उधम सिंह नगर में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। आरोपी का भाई मनोज जोशी जो कनिष्ठ सहायक के पद पर था, पूर्व में गिरफ्तार होकर वर्तमान में न्यायिक अभिरक्षा में है।

उन्होंने बताया अभियुक्त विनोद जोशी ने अपने भाई के साथ मिलकर वीडियो /वीपीडीओ भर्ती में कई परीक्षार्थियों को परीक्षा से एक रात पहले कुंडेश्वरी में एक घर उपलब्ध कराया था जहां पर अन्य अभियुक्तों ने कई परीक्षार्थियों को रात में प्रश्न पत्र हल करवाया था साथ ही कई परीक्षार्थियों को अपनी कार से एक स्थान से दूसरे स्थान ले जाने के साक्ष्य पर गिरफ्तार किया गया है।

Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.