बाबा बागनाथ ग्रुप विजेता, बालाजी ग्रुप नदीगांव रही उपविजेता, स्वीप ने कराई महिला होली प्रतियोगिता

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। लोकसभा सामान्य चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को चलाए जा रहे जागरूकता अभियान के तहत स्वीप टीम ने मतदान का रंग सर्वोत्तम रंग थीम पर महिला होली प्रतियोगिता आयोजित की। प्रतियोगिता में बाबा बागनाथ होली ग्रुप प्रथम और नदीगांव की बाला जी टीम द्वितीय स्थान पर रही। इस दौरान नव मतदाताओं को सम्मानित करने के साथ ही मतदान करने की शपथ दिलाई गयी।

सोमवार को नुमाईश मैदान में मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से स्वीप टीम द्वारा महिला होली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। महिला टीमों द्वारा एक से बढ़कर एक होली गीत गाकर लोगों को लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए प्रेरित किया गया। महिला होल्यारों ने आगामी 19 अप्रैल को सभी लोगों से अपने घरों से निकल कर शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की। होली के माध्यम से लोगों को मतदान की उपयोगिता समझाते हुए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए जागरूक किया गया। इसके अलावा बिना किसी भय और प्रलोभन के अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया।
इस मौके पर पर मुख्य अतिथि रेडक्रॉस के प्रदेश प्रतिनिधि दीपक पाठक, चेयरमैन रेडक्रास संजय साह जगाती, स्वीप के सहायक नोडल अधिकारी आलोक पांडेय, कैलाश प्रकाश चंदोला, उमेश चंद्र जोशी, डॉ. राजीव जोशी, डा. हरीश दफौटी, उमेश शाह, नरेंद्र पालनी, हिमांशु चौबे, कन्हैया वर्मा, जगदीश उपाध्याय आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  नंदन अलमियां को अध्यक्ष, दीपक पाठक को चुना गया प्रबंधक