खेलो इंडिया की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में दमखम दिखाएंगी  पांच ताइक्वांडो खिलाड़ी, जोनल स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन कर बनाया फाइनल फेज में स्थान

ख़बर शेयर करें -


बागेश्वर। जिले की पांच बालिका ताइक्वांडो खिलाड़ी खेलो इंडिया के राष्ट्रीय स्तर की प्रतिस्पर्धा मैं प्रतिभाग करेंगे। पांचो खिलाड़ियों ने नॉर्थ जोन की स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन कर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में स्थान बनाया है। खिलाड़ियों की उपलब्धि से जिले के खेल प्रेमियों में खुशी की लहर है।
  द्रोणाचार्य पुरस्कार प्राप्त अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो कोच कमलेश तिवारी ने बताया कि बागेश्वर जिले की प्रियंका पांडेय, विशाखा साह, अलीशा मनराल, ज्योति रावत और डौली फस्वार्ण ने पहले फेस में बागेश्वर में हुई राज्य स्तरीय स्पर्धा और दूसरे फेस में लखनऊ के केडी बाबू स्टेडियम में 22-24 फरवरी को हुई जोन स्पर्धा में बेहतरीन प्रदर्शन कर ओडिसा में 5-7 मार्च को होने वाले फाइनल फेस में स्थान बनाया। खिलाड़ियों के चयन पर मुख्य शिक्षा अधिकारी गजेंद्र सिह सौन, जिला क्रीडाधिकारी गुंजन बाला , युवा कल्याण अधिकारी अर्जुन रावत, कोच किरन नेगी, दरवान सिह परिहार, अनिल कार्की, गोकुल खेतवाल ने शुभकामना दी है।

यह भी पढ़ें 👉  इंटरमीडिएट के छात्र को गुलदार ने बनाया निवाला, देर रात मिला क्षत विक्षत शव