UKSSSC पेपर लीक मामले के 5 और आरोपियों को मिली जमानत

ख़बर शेयर करें -

यूकेएसएसएससी पेपर लीक भर्ती घपले में गिरफ्तार आरोपियों को जमानत मिलने का सिलसिला जारी है। हाल में ही 4 आरोपियों को जमानत मिलने के बाद अब मुख्य आरोपी माने जा रहे सूर्य प्रताप समेत पांच अन्य आरोपियों को जमानत मिल गई है। अब तक कुल 9 आरोपियों को जमानत मिल चुकी है।

UKSSSC पेपर लीक प्रकरण में STF अब तक 41 आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है। जिनमें से 28 लोगों के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की जा चुकी है। वहीं 21 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट भी लगाया गया है। 7 अक्टूबर को अपर सत्र न्यायालय चतुर्थ आशुतोष कुमार मिश्रा की अदालत से पंतनगर विश्वविद्यालय के पूर्व अधिकारी दिनेश चंद्र जोशी के अलावा तुषार चौहान, भावेश जगूड़ी और अंकित रमोला को जमानत मिली थी।

अब इस मामले में मुख्य आरोपितों में गिने जा रहे सूर्य प्रताप सिंह समेत पांच और आरोपियों को जमानत दी गई है। अपर सत्र न्यायालय आशुतोष मिश्रा की कोर्ट ने सचिवालय न्याय विभाग के निलंबित सहायक निजी सचिव सूर्य प्रताप के साथ गौरव नेगी, मनोज जोशी, गौरव चौहान तथा बलंबत सिंह रौतेला ने दो-दो जमानत पत्र दाखिल किए हैं। बचाव पक्ष ने यह दलील दी थी कि एसटीएफ ने आरोपियों से ना कोई बरामदगी की थी और ना ही आरोपियों का कोई अपराधिक इतिहास

यह भी पढ़ें 👉  इंटरमीडिएट के छात्र को गुलदार ने बनाया निवाला, देर रात मिला क्षत विक्षत शव