परीक्षा में नंबर कम आने से परेशान युवती ने उठाया आत्मघाती कदम, जहरीला पदार्थ निगला मौत

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल से बुरी खबर सामने आ रही है पिथौरागढ़ में सीबीएसई की परीक्षा में एक विषय में कम नंबर आने पर छात्रा ने सुसाइड कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली इस घटना से क्षेत्रवासी हतप्रभ है। पिथौरागढ़ के बुंगाछीना गांव की एक छात्रा ने इंटर की परीक्षा में एक विषय में कम नंबर आने पर जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसने उपचार के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे से छात्रा के परिजनों से लेकर स्कूल के शिक्षक सभी स्तब्ध हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष प्रकाश पाण्डे ने बताया कि बुंगाछीना क्षेत्र की एक छात्रा ने गणित विषय में कम नंबर आने पर शुक्रवार को जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जहरीले पदार्थ निगलने के बाद परिजन उपचार के लिए उसे को जिला अस्पताल ले गए। उपचार के दौरान युवती ने शुक्रवार देर रात को दम तोड़ दिया।

वह अटल आदर्श राजकीय इंटर कॉलेज देवलथल में कक्षा 12वीं की छात्रा थी। छात्रा के अधिकतर विषयों में 60 प्रतिशत से अधिक अंक आए थे। केवल गणित में कम नंबर के चलते बैक आने पर युवती ने ऐसा कदम उठा लिया। वह अन्य विद्यालयी क्रियाकलापों में सक्रिय रहती थी। पुलिस ने युवती का पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया। इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ हैं।

यह भी पढ़ें 👉  चंपावत में आयोजित हुआ एनयूजे का प्रदेश स्तरीय ‘मीडिया संवाद’, पत्रकारों के हित से जुड़े मामलों पर हुई चर्चा