शीतकाल में जरूरतमंदों की मदद को आगे आई रेडक्रॉस, पालड़ीछीना में किया कंबल और तिरपाल वितरण

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। पहाड़ों में ठंड का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, जिसे देखते हुए रेडक्रॉस समिति ने असहाय और जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। सोसाइटी नगर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जरूरतमंदों को कंबल और तिरपाल वितरण कर रही है।
रविवार को समिति ने पालड़ीछीना और कराला पालड़ी गांव में जरूरतमंदों को तिरपाल और कंबल वितरित किए। समिति के चेयरमैन संजय साह जगाती के नेतृत्व में समिति के सदस्यों ने आठ जरूरतमंदों को कंबल और चार लोगों को तिरपाल वितरित किए। चेयरमैन जगती ने बताया कि जिन लोगों के मकान की छत कमजोर है या जिनके झोपड़ियां बनी हैं, उन्हें तिरपाल भी वितरित किए जा रहे हैं। जबकि अन्य गरीब लोगों को समिति की ओर से कंबल प्रदान किया जा रहे हैं। इस मौके पर समिति के वाइस चेयरमैन इंद्र सिंह फर्श्वान, जिला कार्यकारिणी सदस्य कन्हैया वर्मा, वरिष्ठ सदस्य रवि करायत, हिमांशु जोशी, अजय साह, आरपी कांडपाल, शंकर पांडेय मौजूद थे।
इधर समिति के जिला सचिव आलोक पांडे ने बताया कि समिति पूरे शीतकाल में जरूरतमंदों को कंबल वितरित करेगी। उन्होंने बताया कि समिति की राज्य शाखा से कंबल और तिरपाल भेजे जा रहे हैं। आने वाले दिनों में दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र में भी जरूरतमंदों की मदद की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  डीएम ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण, दो डॉक्टर मिले गैर हाजिर, सीएमएस को दिए स्पष्टीकरण लेने के निर्देश