पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से सस्ता गल्ला विक्रेता की मौत

ख़बर शेयर करें -

पिथौरागढ़। धारचूला के गोठी में पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से सस्ता गल्ला विक्रेता की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद परिजन सदमे में हैं।
गोठी निवासी महेंद्र सिंह पुत्र भूपाल सिंह पशुओं को जंगल छोड़ने के लिए जा रहे थे। तभी अचानक पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आकर होकर 20 मीटर खाई में जा गिरे। प्रत्यक्षदर्शी ने घटना की सूचना परिवार जनों को दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें गंभीर हालत में खाई से बाहर निकालकर सीएचसी धारचूला पहुंचाया। घायल की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। 108 से जिला चिकित्सालय जाने के दौरान धारचूला से दो किमी दूर हाट के पास घायल महेंद्र सिंह की मौत हो गई। मृतक के चाचा नारायण सिंह बोनाल ने घटना की जानकारी प्रशासन को दी। कोतवाल कुंवर सिंह रावत पुलिस टीम के साथ अस्पताल पहुंचे जहां पर शव का पंचनामा भरा गया। डॉक्टर अमीर आलम ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 

यह भी पढ़ें 👉  किसान, बागवान और पशुपालकों के उत्पाद को बाजार उपलब्ध कराने को करें कार्य: जोशी, डीएम ने दिलाया सर्वांगीण विकास का भरोसा