पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देहरादून पुलिस को किया कटघरे में खड़ा बोले पुलिस बताए किसके इशारे पर हुआ लाठीचार्ज

ख़बर शेयर करें -

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बीते दिनों देहरादून में प्रदर्शन कर रहे बेरोजगार युवाओं पर लाठीचार्ज के मुद्दे पर देहरादून पुलिस की कार्यवाही पर जताई नाराजगी कहा कि पुलिस ने किसके इशारे पर युवाओं पर लाठीचार्ज किया इसका जवाब देना चाहिए। उन्होंने लाठीचार्ज मामले में युवाओं से मांफी मांगी कहा कि मांफी के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

बागेश्वर दौरे पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने बागनाथ मंदिर के दर्शन कर पूजा पाठ की साथ ही पार्टी कार्यालय मंडलसेरा में कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर आगामी चुनाव को लेकर दिशा निर्देश दिए।

बता दे की पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत बागेश्वर दौरे पर पहुंचे है यहां उनके द्वारा बताया गया की वह लगातार कार्यकर्ताओ से संपर्क करते रहते है इससे पहले भी वह यहां पूरे प्रदेश का भ्रमण कर चुके है आने वाले समय में होने वाले लोकसभा चुनाव और नगर निकाय चुनाव में कार्यकर्ताओ को मजबूती से कार्य करने के निर्देश दिए है।उन्होंने बताया की उत्तराखंड का विकास करना ही पार्टी की पहली प्राथमिकता है उसके लिए हमारी सरकार लगातार काम कर रही है। उन्होंने युवाओं पर लाठी चार्ज के सवाल का जबाव देते हुए बताया की युवाओं के साथ गलत हुआ है वह उसके लिए माफी मांग रहे है उन्होंने प्रत्यक्ष रूप से पुलिस पर निशाना जताया। कहा की पुलिस बताए किसके निर्देश पर युवाओं पर लाठीचार्ज किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  अब सीटी स्कैन के लिए नहीं लगानी पड़ेगी बाहरी जिलों की दौड़, जिला अस्पताल में हुआ सीटी स्कैन मशीन का शुभारंभ

पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवाल आज अधिकारी लगाम में कम दिख रहे है जबकि आपके वक्त अधिकारी लगाम में थे पर उन्होंने कहा की नही ऐसा नहीं है अधिकारी सरकार के लगाम में ही है सरकार लगातार विकास कर रही है। उत्तराखंड में अभूतपूर्व विकास कार्य किए जा रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  जोशीमठ अब हुआ ज्योतिर्मठ, कोश्या कुटौली का नाम श्री कैंची धाम