उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री की बीच सड़क पर हाथापाई, वीडियो वायरल (वीडियो)

ख़बर शेयर करें -

जब भी हम सब कभी कोई फिल्म देखते है तो फिल्मों में मंत्रियों और नेताओ का बीच सड़क में हाथापाई आम बात दिखती है। वही नजारा आज उत्तराखंड के सड़को में एक मंत्री और एक व्यक्ति के बीच भी दिखा है।

उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर बीच सड़क पर एक व्यक्ति ने की गाली गलौच कर दी और फिर दोनो के बीच बीच सड़क हाथापाई हो गई। ऋषिकेश हरिद्वार हाईवे पर हुआ था दोनो के बीच झगड़ा।

वही बहस बाजी होते ही गाड़ी से कैबिनेट मंत्री और उनके टीम में उतर कर संदिग्ध व्यक्ति की जमकर धुनाई कर दी। जानकारी के अनुसार सूत्रों के हवाले से खबर जन समस्याओं से जुड़े मुद्दे को लेकर मंत्री से व्यक्ति की आक्रोश के चलते बहस हो गई। बहस बाजी वाले व्यक्ति की पहचान सुरेंद्र नेगी नाम से हुई है, जो ऋषिकेश विधानसभा के शिवाजी नगर का रहने वाला है । कैबिनेट मंत्री के अनुसार उसके द्वारा हमला किया गया। उसके बाद मंत्री और उनके साथियों ने व्यक्ति की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की चपेट में आकर युवक की मौत

वायरल हो रहे वीडियो पर प्रेमचंद की सफ़ाई

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की मार पिटाई की वायरल वीडियो पर उन्होंने सफाई दी है। जिस व्यक्ति के साथ उनकी मार पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है उसको मंत्री ने ब्लैकमेलर बताया है।

मंत्री ने कहा कि व्यक्ति द्वारा उन्हें गालियां देने का प्रयास किया गया। मेरे सुरक्षाकर्मी ने उसे समझाने का प्रयास किया तो व्यक्ति द्वारा मेरा कुर्ता फाड़ा गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में जंगलों की आग पर सुप्रीम कोर्ट का सख्त रुख, मुख्य सचिव तलब, फंड और लापरवाही पर घेरा

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा दुर्भागपूर्ण

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा भाजपा के मंत्रियों में सत्ता की हनक साफ तौर पर देखी जा रही है। धस्माना ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस वीडियो का संज्ञान लेना चाहिए। धस्माना ने कहा कि कैबिनेट मंत्री के रूप में इस तरीके का आचरण बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।