विद्यालय के पूर्व छात्र ने किया मेधावियों का सम्मान, एक लाख रुपये और लैपटॉप देकर किया सम्मानित, स्कूल के विकास को पूर्व में भी कर चुके हैं मदद

ख़बर शेयर करें -


बागेश्वर। एक बार विद्यालय से शिक्षा हासिल करने के बाद कम ही लोग अपने स्कूल के विकास में मदद करते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो ताउम्र अपने स्कूल से जुड़े रहते हैं। ऐसे ही युवाओं में शुमार है मोहित जोशी, जो स्कूल से कई साल पहले पास आउट होने के बावजूद अब भी स्कूल से जुड़े हुए हैं। वह समय समय पर स्कूल के विकास और विद्यार्थियों की मदद में योगदान देते हैं।   

अटल उत्कृष्ट राइका अमस्यारी के पूर्व छात्र और वर्तमान में युवा व्यवसायी मोहित जोशी ने अपने द्वारा पूर्व में की गई घोषणा के अनुसार पिछले साल बोर्ड परीक्षा में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया। उन्होंने 70% अंक लाने वाले बच्चों को लैपटॉप और 75% अंक लाने वाले बच्चों को एक लाख का चैक सौंपा। उन्होंने विद्यालय की सांस्कृतिक टीम को भी 11000 की नकद धनराशि भी दी। गौरतलब है कि मोहित जोशी इसी विद्यालय से पढ़े हैं और मेहनत के बल पर आज इंटरनेशिया कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर है। उनकी माताजी भी इस विद्यालय में भोजन माता का कार्य कर चुकी है। पिछले वर्ष मोहित ने विद्यालय में मैदान के चौड़ीकारण के लिए एक लाख पन्द्रह हजार की धनराशि भी दी थी। उन्होंने कहा कि बच्चे मेहनत करते हुए बेहतर परिणाम दें, अगले साल भी यह परंपरा जारी रहेगी। विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री हरेन्द्र सिंह नेगी ने विद्यालय के बच्चों का  उत्साहवर्धन करने के लिए उनका आभार जताया।

Ad Ad Ad