कंट्रीवाइड के काव्यांश और रविंद्र ने जीती राज्यस्तरीय प्रतियोगिता, बढ़ाया जिले का मान

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। विश्व पर्यावरण दिवस पर रेडक्रॉस सोसायटी उत्तराखंड की ओर से कराई गई ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता में कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल के प्रतिभागियों का दबदबा रहा। विद्यालय के दो छात्रों ने प्रतियोगिता में पहला और तीसरा स्थान हासिल कर जिले का नाम रोशन किया है। चंपावत के प्रतिभागी को दूसरा स्थान मिला है।

रेडक्रॉस समिति ने पर्यावरण जनजागरूकता कार्यक्रम के तहत ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया था। प्रतियोगिता में प्रदेश भर के 450 विद्यार्थियों ने भागीदारी की। कंट्रीवाइड स्कूल बागेश्वर के काव्यांश जोशी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता अपने नाम की। चंपावत के मनीष कुमार ने दूसरा और कंट्रीवाइड बागेश्वर के ही छात्र रविंद्र कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। उत्तराखंड रेडक्रॉस के प्रभारी महासचिव हरीश चंद्र शर्मा ने कहा कि विजेता प्रतिभागियों को आगामी बैठक में सम्मानित किया जाएगा। जिले के विद्यार्थियों के उम्दा प्रदर्शन पर रेडक्रॉस अध्यक्ष/डीएम अनुराधा पाल, चेयरमैन संजय साह जगाती, वाइस चेयरमैन इंद्र सिंह फर्स्वाण, जिला सचिव आलोक पांडेय, कोषाध्यक्ष जगदीश उपाध्याय, प्रदेश प्रतिनिधि दीपक पाठक, जिला कार्यकारिणी सदस्य उमेश चंद्र जोशी, कन्हैया वर्मा, डॉ. हरीश दफौटी, मोहिउद्दीन अहमद तिवाड़ी, महेश सिंह गढ़िया समेत कंट्रीवाइड परिवार के जगदीश चंद्र पांडेय, शंकर दत्त पांडेय, एनबी भट्ट, विनोद कुमार पांडेय, मोहिनी पांडेय आदि ने खुशी जताई है।

यह भी पढ़ें 👉  डीएम ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण, दो डॉक्टर मिले गैर हाजिर, सीएमएस को दिए स्पष्टीकरण लेने के निर्देश