रेडक्रॉस सोसायटी के भवन का कैबिनेट मंत्री ने किया लोकार्पण, मानवता की सेवा में समर्पित स्वयंसेवियों को सराहा

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। कैबिनेट मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा ने रेडक्रॉस सोसायटी के भवन का लोकार्पण किया। उन्होंने समिति को जनसेवा का सबसे बड़ा मंच बताया और जिले में तन, मन, धन से मानवता की पीड़ा को कम करने के लिए समर्पण भाव से कार्य कर रहे स्वयंसेवियों की सराहना की।


  प्रभारी मंत्री बहुगुणा ने दर्जा राज्य मंत्री शिव सिंह बिष्ट, जिला पंचायत अध्यक्ष बसंती देव, रेडक्रॉस सोसायटी के चेयरमैन संजय साह जगाती, भाजपा जिलाध्यक्ष/वाइस चेयरमैन इंद्र सिंह फर्श्वान, जिला सचिव आलोक पांडेय, प्रदेश प्रतिनिधि दीपक पाठक, जिला कोषाध्यक्ष जगदीश उपाध्याय, जिला कार्यकारिणी सदस्यों और स्वयंसेवियों की मौजूदगी में दीप प्रज्वलन, रिबन काटकर और मंत्रोचार के बीच पूजा अर्चना कर भवन का लोकार्पण किया। उन्होंने कोविड काल से लेकर अब तक बागेश्वर जिले में समिति की ओर से किए गए कार्यों की जमकर सराहना।की। कहा कि भविष्य में भी समिति को मानवता की सेवा के लिए जो जरूरत होगी उसे पूरा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  नंदन अलमियां को अध्यक्ष, दीपक पाठक को चुना गया प्रबंधक

रेडक्रॉस सोसायटी के भवन में बेहतरीन दीवार चित्रण के लिए शिक्षक हिमांशु चौबे और राजेश्वरी कार्की को प्रभारी मंत्री ने सम्मानित किया। कार्यक्रम को वाइस चेयरमैन इंद्र सिंह फर्श्वान और चेयरमैन संजय साह जगाती ने भी संबोधित किया। संचालन जिला सचिव आलोक पांडेय ने किया। इस मौके पर वरिष्ठ सदस्य उमेश चंद्र जोशी, कन्हैया वर्मा, मोहिउद्दीन अहमद तिवारी, वेद प्रकाश पांडेय, आरपी कांडपाल, हिमांशु जोशी, हरीश सोनी, किशन सिंह मलडा, डॉ. हरीश दफौटी, आतिर असर तिवारी, हिमांशु जोशी, कैलाश प्रकाश चंदोला, माया चंदोला, संजय कुमार, पंकज कांडपाल, ओजस्विनी पांडेय, मोहिनी कोरंगा, प्रमोद जोशी, शंकर पांडेय आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  इंटरमीडिएट के छात्र को गुलदार ने बनाया निवाला, देर रात मिला क्षत विक्षत शव