ब्रेकिंग: पूर्व प्रधानमंत्री गिरफ्तार, देश में कई जगह आगजनी, रेडियो स्टेशन, सेना मुख्यालय समेत कई स्थानों पर लगाई आग(वीडियो)

ख़बर शेयर करें -

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। पाकिस्तान रेंजर्स ने उन्हें गिरफ्तार किया है। इमरान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में कई स्थानों पर आगजनी की है। देश के हालात बेकाबू हो गए हैं। पेशावर, रावलपिंडी धधक रहे हैं। सेना और आईएसआई के हेडक्वार्टर पर आग की सूचना है।

न्यूज चैनल्स पर दिखाई जा रही वीडियो में बड़ी संख्या में पाकिस्तान रेंजर्स इमरान खान को धक्का देते हुए ले जाते हैं और कार में डाल देते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इमरान खान के खिलाफ 100 से ज्यादा मामले दर्ज हैं और उनकी गिरफ्तारी भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में हुई है।पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट डॉन के अनुसार, पाकिस्तान रेंजर्स ने इमरान खान को इस्लामाबाद हाई कोर्ट के बाहर से गिरफ्तार किया। इमरान खान की पार्टी पीटीआई के वकील फैसल चौधरी ने उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पाकिस्तान की एक अन्य न्यूज वेबसाइट जीओ टीवी पर दावा किया गया है कि इमरान खान को एनएएबी ने इस्लमाबाद हाई कोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पीटीआई चेयरमैन को अल-कादिर ट्रस्ट केस में रेंजर्स द्वारा गिरफ्तार किया गया। वह कई मामलों में बेल के लिए आज कोर्ट पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें 👉  दो विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए प्रचार करेंगे 40 स्टार प्रचारक, पार्टी ने जारी की सूची