युवक पर जान से मारने की नीयत से हमला करने वाले गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त हथियार और वाहन भी बरामद

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। युवक से गाली गलौज, मारपीट और जान से मारने की नीयत से हमला करने के आरोपियों को झिरौली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 19 जनवरी 2024 को वादी कृष्णानन्द पुत्र स्व0 श्री मोतीराम निवासी मटियोली, बागेश्वर ने थाना झिरौली में तहरीर दी कि उसके भांजे पवन के साथ 15 जनवरी 2024 को शाम के समय ग्राम पगना में तारा दत्त नैनवाल पुत्र स्व0 श्री केशव दत्त उम्र-59 वर्ष व विजय पुत्र तारा दत्त नैनवाल उम्र-33 वर्ष निवासी पगना थाना झिरौली ने मारपीट एवं गाली गलौज की तथा जान से मारने की नीयत से चोट पहुंचाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसका वर्तमान में एम्स दिल्ली में उपचार चल रहा है। घायल युवक आरोपियों का वाहन चालक था और रूपये मांगने आया था।

यह भी पढ़ें 👉  डीएम ने किया तहसील और ब्लॉक कार्यालय का निरीक्षण, कार्यों की नियमित मॉनिटरिंग के दिए निर्देश

तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 504, 506, आईपीसी में केस पंजीकृत किया गया। घटना की गम्भीरता को देखते हुए सीओ अंकित कंडारी के पर्यवेक्षण में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। पुलिस टीम ने सोमवार को पगना थाना झिरौली से उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त हथियार व वाहन बुलेरो को बरामद किया। दौराने जांच मामले में धारा 307 आईपीसी की बढ़ोतरी की गई हैl गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष उमेश सिंह रजवार, एएसआई जगदीश मेहरा, हेड कांस्टेबल प्रकाश जोशी, उमेश पंत, कांस्टेबल नंदन भाकुनी, किरन नेगी शामिल थे।

Ad Ad Ad