देहरादून में स्वीप के न्यूत, कठपुतली नृत्य, लोगो को मिली सराहना, राज्यपाल और मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने की टीम की प्रशंसा

ख़बर शेयर करें -

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर जिले की स्वीप टीम की ओर से देहरादून में लगाए गए स्टॉल की राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह और राज्य चुनाव आयुक्त वी. षणमुगम ने सराहना की है। मतदाता दिवस में शानदार प्रदर्शन करने के बाद टीम वापस लौट आई है।

राज्य मतदाता दिवस के लिए स्वीप के सहायक नोडल अधिकारी आलोक पांडेय के मार्गदर्शन में स्वीप टीम की कला समन्वयक राजेश्वरी कार्की ने ऐपण कला में न्यूत पत्र और जागरूकता सामग्री तैयार की थी। शिक्षक हरीश राम और डॉ. हरीश दफौटी ने बगेट और काष्ठ शिल्प के निर्वाचन लोगो और खिलौने तैयार किए थे। जिन्हें बनाने में हिमांशु चौबे, आरपी कांडपाल, कन्हैया वर्मा ने सहयोग दिया। सभी सामग्रियों के ग्राफिक शिक्षक मिलिंद बिष्ट ने तैयार किए थे।

यह भी पढ़ें 👉  कपकोट में जल्द बनेगा रोडवेज स्टेशन, पॉलिटेक्निक प्रशिक्षण संस्थान को भी मिलेगा अपना भवन, विधायक ने भूमि पूजन कर किया निर्माण कार्यों का शुभारंभ

  सहायक नोडल अधिकारी कैलाश प्रकाश चंदोला के नेतृत्व में देहरादून में राज्यपाल और मुख्य चुनाव आयुक्त को आमंत्रण पत्र न्यूत और लोगो भेंट किए गए। सुरेश खोलिया ने कठपुतली नृत्य के माध्यम से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम किया। सहायक नोडल चंदोला ने बताया कि राज्यपाल और मुख्य चुनाव आयुक्त की सराहना से टीम उत्साहित है। टीम में ललित मोहन जोशी भी शामिल थे।

Ad Ad Ad