व्यापारियों ने फूंका वित्त मंत्री का पुतला, बोलेः उत्पीड़न नहीं करेंगे बर्दाश्त

ख़बर शेयर करें -


बागेश्वर। जीएसटी बढ़ोत्तरी के विरोध में जिले के व्यापारियों ने केंद्रीय वित्त मंत्री का पुतला फूंका। इस दौरान आक्रोशित व्यापारियों ने केंद्र सरकार और वित्त मंत्री के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। व्यापारियों ने किसी भी हाल में उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करने की बात कही और जीएसटी बढ़ाने के विरोध में उग्र आंदोलन करने की चेेतावनी दी।
 नगर के एसबीआई तिराहे में व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष बबलू नेगी के नेतृत्व में व्यापारी एकत्र हुए। यहां हुई सभा में जिलाध्यक्ष नेगी ने कहा कि केंद्र की सरकार व्यापारियों का उत्पीड़न कर रही है। जीएसटी सर्वे के नाम पर व्यापारियों को परेशान किया जा रहा है। कहा कि सरकार व्यापारियों के हितों को ताक पर रखकर कार्य कर रही है। कोरोना की मार से नुकसान झेलने वाले व्यापारियों की मदद करने की बजाय उन्हें प्रताड़ित ‌करने का कार्य किया जा रहा है। जिसे किसी हाल में सहन नहीं किया जाएगा। जिसके बाद सभी व्यापारियों ने नारेबाजी करते हुए वित्त मंत्री का पुतला जलाया और जीएसटी बढ़ाने के विरोध में एकजुट होकर संघर्ष करने का ऐलान किया। इस मौके पर जिला मंत्री अनिल कार्की, प्रदेश संगठन मंत्री मनीष जखवाल, जिला संगठन मंत्री मनीष पांडे, कवि जोशी सहित कई व्यापारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  किसान, बागवान और पशुपालकों के उत्पाद को बाजार उपलब्ध कराने को करें कार्य: जोशी, डीएम ने दिलाया सर्वांगीण विकास का भरोसा