नेत्रदान शपथ पत्र भरने में रेडक्रॉस स्वयंसेवी आगे, शिक्षक संजय टम्टा ने भी लिया नेत्रदान का संकल्प

ख़बर शेयर करें -


बागेश्वर। 25 अगस्त से आठ सितंबर तक चलने वाले नेत्रदान पखवाड़े अभियान के तहत नेत्रदान का शपथ पत्र भरने वालों की संख्या बढ़ रही है। खास बात यह है कि अब तक नेत्रदान का संकल्प लेने वालों में रेडक्रॉस सोसाइटी के सदस्य काफी आगे हैं। शनिवार को रेडक्रॉस सोसाइटी के वरिष्ठ सदस्य और राजकीय प्राथमिक विद्यालय गोला आगर के प्रधानाध्यापक संजय कुमार टम्टा ने नेत्रदान करने का शपथ पत्र भरा। अब तक पांच रेडक्रॉस स्वयंसेवी नेत्रदान करने का संकल्प पत्र भर चुके हैं।
शुक्रवार को अभियान के शुभारंभ पर रेडक्रॉस के चेयरमैन संजय साह जगाती, जिला सचिव आलोक पांडे, कार्यकारिणी सदस्य कन्हैया वर्मा और नन्ही सदस्य ओजस्विनी पांडे ने नेत्रदान का शपथ पत्र भरा था। शनिवार को प्रधानाध्यापक संजय टम्टा ने नेत्रदान का शपथ पत्र भरा।
प्रधानाध्यापक टम्टा का कहना है कि सभी लोगों को इस तरह के नेक कार्य में बढ़-चढ़कर भागीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह लगातार रेडक्रॉस के माध्यम से और अपने निजी प्रयासों से भी समाज सेवा के कार्यों में भागीदारी करते रहे हैं। आगे भी वह जनहित के कार्यों में लगातार सहयोग करते रहेंगे। प्रधानाध्यापक टम्टा के नेत्रदान संकल्प पत्र भरने की रेडक्रॉस सोसाइटी के सभी पदाधिकारियों और स्वयंसेवकों ने सराहना की है।

Ad Ad Ad Ad