नियमित क्षेत्र भ्रमण कर जन समस्याओं का निराकरण करें अधिकारी: विधायक

ख़बर शेयर करें -

राप्रावि माजखेत में लगे बहुउद्देश्यीय शिविर में दर्ज हुई 25 शिकायतें
बागेश्वर। सरकार जनता के द्वार के अंतर्गत जनपद के दूरस्थ क्षेत्र प्राथमिक विद्यालय माजखेत में बहुउद्देश्यीय शिविर लगा। शिविर में 25 समस्यायें दर्ज हुईं। आधे से अधिक समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया गया। क्षेत्रीय विधायक सुरेश गढ़िया ने अधिकारियों को क्षेत्रों में नियमित भ्रमण करने और जनता की समस्याएं सुनकर उनका समाधान करने के निर्देश दिए।


विधायक सुरेश गढ़िया ने कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम पात्र व्यक्ति तक पहुंचाना सरकार का लक्ष्य है। सरकार जनता के साथ हैं तथा प्राथमिकता से जनता की छोटी-बड़ी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। ब्लॉक प्रमुख गोविंद सिंह दानू ने कहा कि सरकार जनता के साथ हैं तथा सबकी समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान किया जा रहा है। सीडीओ संजय सिंह ने अधिकारियों को शिविर में दर्ज शिकायतें गंभीरता से निस्तारित करने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  अदरक कूटकर बनाई चाय, मॉर्निंग वॉक पर सुनी लोगों की समस्याएं, अस्पताल का किया निरीक्षण

शिविर में दर्ज शिकायतें

शिविर में प्रकाश सिंह निवासी भनार ने राजकीय हाईस्कूल में शिक्षकों की तैनानी, बलवन्त सिंह ने जंगली जानवरों से फसलों को नुकशान होने, गोविन्द कोरंगा निवासी भनार ने क्षतिग्रस्त पुलों के संबंध में, भूपाल सिंह कोरंगा ने चुचेर से ठेली 7 किमी सड़क चाहने, बलदेव सिंह ने कपकोट सिंचाई नहर कार्य करने के संबंध में, करम राम ने भूस्खलन होने से दीवार ध्वस्त होने के संबंध में देवी दत्त पाठक निवासी माजखेत ने दूरसंचार, सड़क, विद्युतत्र आयुर्वेदिक, उपकेन्द्र माजखेत में फार्मसिस्ट की नियुक्त हेतु, पशु सेवा केन्द्र संबंधी शिकायतें दर्ज करायी। अपर जिलाधिकारी चंद्र सिंह इमलाल ने सभी अधिकारियों को शिविर में उठाई गई समस्याओं का त्वरित निराकरण के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  डीएम ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण, दो डॉक्टर मिले गैर हाजिर, सीएमएस को दिए स्पष्टीकरण लेने के निर्देश

शिविर में इनकी रही मौजूदगी

शिविर में ज्येष्ठ प्रमुख हरीश मेहरा, पूर्व ब्लाक प्रमुख मनोहर राम, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राम सिंह कोरंगा, ग्राम प्रधान माजखेत कविता आर्या, चुचेर भूपाल सिंह, लाथी लछी राम, जिला विकास अधिकारी संगीत आर्या, तहसीलदार कपकोट पूजा शर्मा, महाप्रबंधक उद्योग जीपी दुर्गापाल, मुख्य कृषि अधिकारी एस एस वर्मा, जिला पूर्ति अधिकारी मनोज बर्मन, जिला पर्यटन अधिकारी कीर्ति चंद्र आर्या, जल संस्थान सीएस देवड़ी, युवा कल्याण अर्जुन सिंह रावत, सहकारिता गजेन्द्र सिंह, लघु सिंचाई विमल कुमार सैठा, उद्यान विभाग सहित अनेक जनप्रतिनिधि, अधिकारी व जनता मौजूद थी। कार्यक्रम का संचालन समाज कल्याण अधिकारी हेम चन्द्र तिवारी ने किया।