कैबिनेट मंत्री ने परिवार सहित चितई मंदिर में की पूजा अर्चना

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। प्रदेश के चिकित्सा स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा, सहकारिता, उच्च शिक्षा, विद्यालयी शिक्षा एवं संस्कृत शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत ने शनिवार को अल्मोड़ा पहुॅचकर प्रसिद्व चितई गोलू मन्दिर में अपने परिवारजनों के साथ पूजा अर्चना की। उन्होंने मन्दिर में आने वाले श्रद्वालुओं को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी भी हासिल की। पूजा के दौरान उनकी पत्नी दीपा रावत भी साथ थीं।

कैबिनेट मंत्री डॉ. रावत ने कहा कि प्रदेश सरकार पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सभी धार्मिक स्थलों को सर्किट के रूप में विकसित करने का काम कर रही है। इस दौरान जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष ललित लटवाल, बलवन्त मनवाल, पुष्कर सिंह पोखरिया, विनीत बिष्ट, दर्शन बिष्ट, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. आरसी पंत मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा समान नागरिक संहिता की बात कर रही, जबकि कांग्रेस शरिया कानून लागू करने की: धामी

बेस की व्यवस्थाओं का लिया जायजा
कैबिनेट मंत्री ने बेस अस्पताल,अल्मोड़ा का औचक निरीक्षण किया और मरीजों को बेहतर इलाज मिले इसके लिए सम्बन्धित अधिकारियो को निर्देश दिए। उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना और अस्पताल में मिल रहे भोजन, दवाई आदि व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी ली। इसके साथ ही संबंधित अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।