शादी की खुशियां बदली मातम में, सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में यहां शादी की खुशियां मातम में बदल गई राज्य के ऋषिकेश में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले विकास और अमित दोनों सगे भाई हैं। अमित का एक मई को विवाह था। खरीददारी के सिलसिले में दोनों भाई गांव से ऋषिकेश बाजार आ रहे थे। इधर घटना से जहां परिवार में कोहराम मचा है वहीं क्षेत्र में गम का माहौल है।

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक टिहरी गढ़वाल के मुनिकीरेती पट्टी दोगी क्षेत्र में सोमवार की सुबह ऋषिकेश की ओर आ रही एक कार गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि कार में सवार एक दादा और उसकी पोती घायल हो गए। दोनों घायलों को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले विकास और अमित दोनों सगे भाई हैं। अमित का एक मई को विवाह था। खरीददारी के सिलसिले में दोनों भाई गांव से ऋषिकेश बाजार आ रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की चपेट में आकर युवक की मौत

जिला पुलिस कंट्रोल रूम टिहरी गढ़वाल से थाना मुनिकीरेती को सोमवार की सुबह करीब 8:30 बजे सूचना मिली की थाना मुनिकीरेती क्षेत्र के अंतर्गत बदरीनाथ हाईवे पर गूलर की ओर जाने वाले संपर्क मार्ग पर एक कार गहरी खाई में गिर गई है।कड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकाली कार
वरिष्ठ उपनिरीक्षक मुनिकीरेती राजेंद्र बिष्ट ने बताया कि पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद टीम गहरी खाई में उतरी। कार सवार एक व्यक्ति की दुर्घटना घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। तीन अन्य घायलों को 108 सेवा के जरिए एम्स ऋषिकेश में भेजा गया, जहां गंभीर रूप से घायल अमित चौहान (30 वर्ष) पुत्र सूरत सिंह चौहान निवासी ग्राम मुंडाला, पट्टी दोगे मुनिकीरेती, टिहरी गढ़वाल मौत हो गई। इनके बड़े भाई विकास सिंह (37 वर्ष) की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में ग्राम नाई दोगी निवासी गिरधारी सिंह पुत्र नानक सिंह और उनकी पोती मीनाक्षी पुत्री धनवीर घायल हो गए। विकास सिंह और अमित सिंह चौहान दोनों सगे भाई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  जख्मी हालत में मिला गुलदार, वन विभाग ने किया रेस्क्यू (वीडियो)

शादी की खरीदारी करने निकले थे दोनों भाई

सोमवार की सुबह वह अपनी इको कार से ऋषिकेश सामान खरीदने आ रहे थे। अमित चौहान का एक मई को विवाह होना था। दादी और पोती ने ऋषिकेश आने के लिए उनसे लिफ्ट मांगी थी। इधर घटना से शादी की खुशियां मातम में बदलने के साथ ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।