छह अक्तूबर को नगर में निकलेगी जनाक्रोश रैली, अंकिता, जगदीश के हत्यारोपियों को फांसी देने की मांग उठाएंगे युवा

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड प्रदेश में राज्य गठन के बाद से अब तक सभी विभागों में हुए भर्तियों की सीबीआई जांच, अंकिता और जगदीश हत्याकांड के आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर बागेश्वर में छह अक्तूबर को विशाल जन आक्रोश रैली का आयोजन किया जाएगा। रैली नुमाइशखेत मैदान से तहसील तक जाएगी। युवा तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल और राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजेंगे।
जन आक्रोश रैली के संयोजक भूपेंद्र कोरंगा ने कहा कि आज उत्तराखंड बचाने के लिए लड़ाई लड़ने की आवश्यकता है। कई लोगों के शहादतो के बाद उत्तराखंड राज्य का निर्माण हुआ। बावजूद इसके जिस मकसद के साथ उत्तराखंड को बनाया गया था, ठीक उसके विपरीत प्रदेश चला गया है।
प्रदेश में लगातार भर्ती घोटाले सामने आ रहे हैं। अंकिता और जगदीश हत्याकांड जैसे जघन्य अपराध प्रदेश के भीतर हो रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने में विफल रही है।
इन सभी मुद्दों से पूरे प्रदेश एवं बागेश्वर जनपद के लोगों में प्रदेश सरकार को लेकर आक्रोश है, जिसके चलते छह अक्टूबर को बागेश्वर में युवाओं ने तमाम सामाजिक संगठनों एवं राजनीतिक संगठनों से इस जन आक्रोश रैली को समर्थन देने के लिए आह्वान किया है।

यह भी पढ़ें 👉  सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत, चार लोग घायल