कपकोट में जल्द बनेगा रोडवेज स्टेशन, पॉलिटेक्निक प्रशिक्षण संस्थान को भी मिलेगा अपना भवन, विधायक ने भूमि पूजन कर किया निर्माण कार्यों का शुभारंभ

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। कपकोट में जल्द रोडवेज स्टेशन के निर्माण का रास्ता साफ हो गया है, वही पॉलिटेक्निक प्रशिक्षण संस्थान को भी जल्द अपना भवन मिल जाएगा। मंगलवार को क्षेत्रीय विधायक सुरेश गढ़िया ने दोनों योजनाओं के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन कर शुभारंभ किया।
  इस दौरान विधायक गढ़िया ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए प्राथमिकता से कार्य किया जा रहा है। भराड़ी के खाई बगड में रोडवेज स्टेशन के काम का शुभारंभ हो गया है। एक साल के भीतर रोडवेज स्टेशन बनकर तैयार हो जाएगा। उन्होंने पॉलिटेक्निक भवन के शुभारंभ के मौके पर कहां की प्रशिक्षण संस्थान से दूरस्थ गांव के विद्यार्थियों को रोजगारपरक शिक्षा हासिल करने का अवसर मिल रहा है। संस्थान का अपना भवन बनने के बाद प्रशिक्षुओं की सारी परेशानियां दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अंतिम छोर के व्यक्ति तक विकास योजना को पहुंचाने का कार्य कर रही है। विधानसभा क्षेत्र में भी लगातार विकास कार्य हो रहे हैं। इस मौके पर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि रोडवेज और प्रशिक्षण संस्थान के अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  इंटरमीडिएट के छात्र को गुलदार ने बनाया निवाला, देर रात मिला क्षत विक्षत शव