क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक के मौत की खबर निकली झूठी, ओलंगा, अश्विन, विलियमसन ने जताया था निधन पर शोक, ओलंगा ने दी थी मौत की खबर, उन्हीं ने किया है खंडन

ख़बर शेयर करें -

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक के निधन की खबर झूठी निकली। 49 के क्रिकेटर के निधन की खबर उनके साथी हेनरी ओलंगा ने शेयर की थी। जिसके बाद कई दिग्गज क्रिकेटर उनके निधन पर शोक जता चुके थे। अब ओलंगा से व्हाट्सएप चैट पर स्ट्रीक ने अपने जिंदा होने की बात कही है। ओलंगा ने इस चैट को ट्वीट किया है।
कैंसर से जूझ रहे हीथ स्ट्रीक का साउथ अफ्रीका में इलाज चल रहा है। स्ट्रीक के साथ लंबे समय तक खेलने वाले तेज गेंदबाज हेनरी ओलंगा, टीम के मौजूदा कप्तान सीन विलियम्स, भारतीय क्रिकेटर आर अश्विन सहित कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर स्ट्रीक के निधन पर शोक तक जता दिया था। बाद में ओलंगा ने उनके सही सलामत होने की जानकारी भी दी।

हेनरी ओलंगा ने स्ट्रीक को लेकर पहले लिखा था कि दुखद समाचार आ रहा है कि हीथ स्ट्रीक अब नहीं रहे। वे हमारे सबसे महान ऑलराउंडर थे। आपके साथ खेलना आनंददायक था। वहीं सीन विलियम्यस ने लिखा था कि मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं यह नहीं समझा सकता कि आपने और आपके परिवार ने मेरे और कई अन्य लोगों के लिए क्या किया है। हमारे दिल टूट गए हैं. आप अपने पीछे एक सुंदर परिवार और हमारे लिए जीने के लिए एक विरासत छोड़ गए हैं। आपकी याद आएगी, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, आपकी आत्मा को शांति मिले स्ट्रीकी। वहीं हीथ स्ट्रीक ने कहा कि मेरे निधन की खबर पूरी तरह गलत हैं और मैं जिंदा हूं।

Ad Ad Ad Ad