दुकान और रेस्टोरेंट में अवैध रूप से शराब पिलाने के आरोप में दो गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस ने मादक पदार्थों की अवैध बिक्री और तस्करी को रोकने के लिए अभियान तेज कर दिया है। कांडा और कपकोट पुलिस ने दुकान और रेस्टोरेंट में अवैध रूप से शराब पिलाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।


कांडा पुलिस ने चैकिंग के दौरान सुरेन्द्र सिंह पुत्र हरीश चन्द्र सिंह निवासी बंगचूड़ी थाना काण्डा जिला बागेश्वर उम्र- 32 वर्ष को स्वयं की दुकान देवलग बहद ग्राम बंगचूड़ी में आने जाने वाले ग्राहकों को अवैध रूप से  शराब पिलाने पर गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से 13 बोतल बंद, एक खुली अंग्रेजी शराब और दो स्टील के गिलास, एक अधभरी प्लास्टिक की पानी की बोतल को भी बरादम किया गया । आरोपी के खिलाफ धारा- 60 (1) /21 आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस टीम में आरक्षी देवेश पांडेय, शेर अकबर खान शामिल थे।
  वहीं, कपकोट पुलिस ने थाना क्षेत्र में शान्ति/सुरक्षा व्यवस्था व मादक पदार्थों की चैकिंग के दौरान विरेन्द्र सिंह पुत्र जसमल सिंह निवासी-सुमगढ़ थाना कपकोट जिला बागेश्वर उम्र-24 वर्ष को स्वयं के रेस्टोरेंट में लोगों को शराब पिलाने पर गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से दो बोतल भरी, एक अधभरी बोतल, 16 पव्वे, एक अद्दा खुला हुआ अंग्रेजी, एक बोतल, दो पव्वे देशी शराब मसालेदार गुलाब मार्का बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ धारा- 60 /21 आबकारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस टीम में हे0का0 राजेन्द्र प्रसाद, हे0का0 प्रकाश शर्मा, कानि0 अमजद खान शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad