असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ दर्ज हुआ छेड़छाड़ का मुकदमा, पुराने मामले भी खुलने हुए शुरु, छात्र संगठनों का कॉलेज में प्रदर्शन (देखें वीडियो)

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। डिग्री कॉलेज में छात्रा से दुर्व्यवहार करने के आरोपी प्राध्यापक के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज हो गया है। इस बीच कई अन्य छात्राओं ने भी असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ प्रताड़ित करने के आरोप लगाया। जिसके बाद छात्र-छात्राओं का आक्रोश भड़क गया। आक्रोशित छात्र संगठनों ने आरोपी प्राध्यापक को तत्काल निलंबित करने की मांग की है।


  डिग्री कॉलेज के राजनीति विज्ञान के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. संजय कुमार पर विगत 13 सितंबर को बीए‌ द्वितीय सेमेस्टर की एक छात्रा के साथ छेड़खानी करने और उसे गलत तरीके से छूने का आरोप लगा है। इस मामले में पीड़ित की तहरीर के बाद कोतवाली बागेश्वर में धारा 354 ‌के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। कोतवाल जगदीश सिंह ढकरियाल ने बताया कि मामले की जांच शुरु कर दी गई है। वहीं कई अन्य छात्राओं ने भी अब आरोपी प्राध्यापक के खिलाफ आवाज बुलंद कर दी है। इनमें पूर्व छात्राएं भी शमिल हैं। प्राध्यापक के कई कारनामे सामने आने के बाद छात्र संगठनों ने फिर से कॉलेज में प्रदर्शन किया। शुक्रवार को फिर कॉलेेज में पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस और प्राचार्य के समझाने के बाद मामला शांत हुआ। छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ जोशी ने कहा कि उन्होंने पूर्व के मामलों के साक्ष्य भी प्राचार्य को सौंप दिए हैं। जब तक प्राध्यापक के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं होगी, छात्र चैन से नहीं बैठेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  इंटरमीडिएट के छात्र को गुलदार ने बनाया निवाला, देर रात मिला क्षत विक्षत शव