आतंकवादियों ने बस पर किया हमला, गहरी खाई में गिरी बस, 10 यात्रियों की मौत 30 घायल

ख़बर शेयर करें -

एक तीर्थस्थल से तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर संदिग्ध आतंकवादियों की गोलीबारी में 10 लोगों की मौत हो गई है। 30 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है । बस शिवखोड़ी मंदिर से कटरा लौट रही थी तभी आतंकियों ने उस पर हमला कर दिया। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने हमले की निंदा की है और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने भी हमले की जानकारी ली है।
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार रविवार को जम्मू कश्मीर के जिला रियासी के रनसू इलाके से आ रही यात्री बस पर आतंकवादियों के एक समूह ने हमला कर दिया। आतंकियों ने बस पर कई राउंड फायरिंग की। हमले के कारण बस के चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस पौनी रियासी के कंडा इलाके के पास गहरी खाई में गिर गई। हादसे के कारण 10 लोगों की मौत होने और 30 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बचाव अभियान जल्द से जल्द पूरा कर लिया गया और घायलों को नजदीकी अस्पतालों में पहुंचाया गया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और अन्य बल मौके पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जानकारी मिल रही है कि बस शिवखोड़ा मंदिर से कटरा लौट रही थी तभी आतंकियों ने उस पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर में हुई राष्ट्रीय स्तर की साइकिल रेस, गढ़वाल के साइकिलिस्टों का रहा दबदबा, रेडक्रॉस का भी मिला सहयोग