अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के दौरान बबाल, पथराव और आगजनी में कई घायल, वाहनों को भी लगाई आग, क्षेत्र में तनाव

ख़बर शेयर करें -

अतिक्रमण हटाने को गई नगर निगम और पुलिस की टीम पर उपद्रवियों ने पथराव कर दिया। इस दौरान कई लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद क्षेत्र में अशांति का माहौल है।
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार बनभूलपुरा के मलिक का बगीचा इलाके में सरकारी जमीन पर बने मदरसे को तोड़ने पहुंची नगर निगम की टीम पर भू- माफिया के लोगों ने हमला कर दिया है। यहां पुलिस फोर्स की मौजूदगी के बावजूद शरारती तत्‍वों ने पथराव किया। अराजक तत्वों ने बनभूलपुरा थाने के सामने खड़ी गाड़ियों को आग लगा दी है। जानकारी मिल रही है कि इस घटना में कई पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी घायल हो गए हैं। घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए हल्द्वानी बेस अस्पताल लाया गया है। बनभूलपुरा इलाके में नगर निगम की टीम एक अवैध मदरसे को गिराने पहुंची थी कि उस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। यहां मौजूद पुलिस पर भी पथराव हुआ और उपद्रवी तत्‍वों ने बनभूलपुरा थाने को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस के वाहनों में आग लगा दी और जमकर तोड़- फोड़ की। इस हमले में कई पुलिस कर्मियों को चोट आईं हैं। हल्द्वानी में कार्रवाई के दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ-साथ पत्रकारों पर भी पथराव किया। इसके बाद से पुलिस बल ने शक्ति के साथ जवाबी कार्रवाई की। मौके पर पुलिस बल के साथ एसएसपी नैनीताल प्रहलाद मीणा मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें 👉  किसान, बागवान और पशुपालकों के उत्पाद को बाजार उपलब्ध कराने को करें कार्य: जोशी, डीएम ने दिलाया सर्वांगीण विकास का भरोसा