खाई में गिरा वाहन,चार लोग घायल, विधायक ने अस्पताल पहुंच कर जाना घायलों का हाल

ख़बर शेयर करें -



बागेश्वर। कपकोट तहसील क्षेत्र में सड़क हादसा होने से चार लोग घायल हो गए हैं। पिंडरघाटी के किलपारा में वाहन खाई में गिर गया। हादसे घायल दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

विधायक कपकोट सुरेश गढ़िया ने देर रात जिला अस्पताल पहुंच कर हादसे में घायलों और अन्य भर्ती मरीजों का हाल चाल जाना तीमारदारों और अस्पताल के चिकित्सकों से संपर्क कर मरीजों को उचित ईलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए। विधायक ने कहा कि जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों की सुविधा का विशेष ध्यान रखा जाए,कोताही बरतने पर जिम्मेदार महकमों के खिलाफ कार्रवाई की भी चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें 👉  भव्य होगा दोफाड़ में नंदा सुनंदा महोत्सव, कपकोट विधायक आज करेंगे शुभारंभ


मंगलवार की शाम करीब चार बजे वाहन संख्या कैंपर वाहन संख्या यूके 02 टीए 2253 बदियाकोट से किलपारा की ओर जा रहा था। किलपारा पहुंचने से कुछ दूर पहले चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और वाहन करीब 10 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। स्थानीय लोगों ने घायलों को निकालकर कपकोट अस्पताल पहुंचाया। थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि चालक के अनुसार उसे अचानक चक्कर सा आया और वाहन खाई में जा गिरा। उन्होंने बताया कि हादसे में चालक जगत सिंह पुत्र धाम सिंह और गजेंद्र राम की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे में घायल महेश राम और तारा देवी का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कपकोट में इलाज चल रहा है।‌