राष्ट्रपति भवन में होने वाली राष्ट्रीय आम सभा में भाग लेंगे दीपक पाठक, सभा के लिए नामित होने वाले जिले के पहले रेडक्रॉस स्वयंसेवी बने

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। आगामी 17 जुलाई का दिन बागेश्वर जिला रेड क्रॉस सोसाइटी के लिए गर्व का पल होने जा रहा है। उस दिन पहली बार जिले के रेडक्रॉस स्वयंसेवी को राष्ट्रपति भवन में होने वाली सोसाइटी की राष्ट्रीय आम सभा में भागीदारी का मौका मिलेगा। जिले से सोसायटी के प्रदेश प्रतिनिधि दीपक पाठक को यह सम्मान मिला है। उनके नामित होने पर रेडक्रॉस जिला शाखा के सदस्यों ने खुशी जताई है।
  रेड क्रॉस सोसाइटी की जिला शाखा के लिए यह महीना उपलब्धियों भरा रहा है। विगत 30 जून को सोसाइटी के पांच सदस्यों के साथ जिला सचिव आलोक पांडेय को देहरादून में राज्यपाल पुरस्कार प्राप्त हुआ था। इस उपलब्धि के बाद प्रदेश प्रतिनिधि पाठक का राष्ट्रीय आम सभा के लिए नामित किया जाना जिला रेडक्रॉस सोसायटी के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। प्रदेश प्रतिनिधि पाठक ने बताया कि प्रदेश से आठ पदाधिकारी राष्ट्रीय आम सभा में भाग लेने जा रहे हैं,जिसमें मुझे भी स्थान मिलना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है। पाठक के नामित होने पर चेयरमैन संजय साह जगाती, वाइस चेयरमैन इंद्र सिंह फर्श्वान, सचिव आलोक पांडेय, कोषाध्यक्ष जगदीश उपाध्याय, उमेश चंद्र जोशी, शंकरलाल टम्टा, प्रमोद जोशी, कन्हैया वर्मा, मोहिउद्दीन अहमद तिवारी, आतिर ऐसर तिवारी, डॉ हरीश दफौटी, हिमांशु जोशी, आरपी कांडपाल आदि ने खुशी जताई है।

यह भी पढ़ें 👉  जख्मी हालत में मिला गुलदार, वन विभाग ने किया रेस्क्यू (वीडियो)