ब्रेकिंग: पिथौरागढ़ पहुंचे पीएम मोदी, पार्वती कुंड, आदि कैलाश के दर्शन कर लगाया ध्यान, जागेश्वर भी जाएंगे पीएम, पिथौरागढ़ में सभा को करेंगे संबोधित

ख़बर शेयर करें -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिथौरागढ़ पहुंच गए हैं। उन्होंने पार्वती कुंड और आदि कैलाश के दर्शन और पूजा अर्चना की। ध्यान भी लगाया। वह गूंजी में आइटीबीपी, सेना और बीआरओ के जवानों के साथ बातचीत और  स्थानीय लोगों के साथ मुलाकात भी की।
पीएम मोदी का स्थानीय लोगों ने अपनी पारंपरिक वेशभूषा में स्वागत किया। पीएम के जागेश्वर धाम जाने का भी कार्यक्रम है। वह पिथौरागढ़ के खेल स्टेडियम में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। वह पिथौरागढ़ की जनता को 4200 करोड़ की सौगात देने वाले हैं। पीएम मोदी के साथ राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत प्रशासन पुलिस के आलाधिकारी मौजूद है।
इससे पूर्व पीएम मोदी ने अपने दौरे को लेकर सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, ‘देवभूमि उत्तराखंड के जन-जन के कल्याण और राज्य के तेज विकास के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। इसे और गति देने के लिए पिथौरागढ़ में कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करूंगा। यहां के गुंजी गांव में लोगों से संवाद का सुअवसर भी मिलेगा। अपने इस दौरे में आध्यात्मिक महत्त्व के पार्वती कुंड और जागेश्वर धाम में दर्शन और पूजन की भी उत्सुकता से प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़ें 👉  कुछ जिलों में भारी कहीं अत्यधिक भारी बारिश का अलर्ट, जानें आज के मौसम का हाल