करंट लगने से सेना के जवान की मौत,तीन अन्य अस्पताल में भर्ती

ख़बर शेयर करें -

एक समारोह के लिए लगे टेंट में करंट फैलने से हुआ हादसा।

उत्तराखंड के उत्तरकाशी से दर्दनाक हादसे की खबर है। यहांं ज्ञानसू पुलिस लाइन मार्ग स्थित शहीद पार्क में करंट लगने से सेना के एक जवान की मौत हो गई है। जबकि तीन जवान बुरी तरह झुलस गए है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सेना के जवानों का एक समारोह के लिए लगे टेंट में करंट फैलने से ये हादसा हुआ है। घटना से क्षेत्र में कोहराम मच गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शहीद पार्क में बुधवार को पूर्व सैनिकों के लिए एक कार्यक्रम होना था। जिसमें पूर्व सैनिकों की समस्याओं सहित कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की जानी थी। कार्यक्रम के आयोजन के लिए शहीद पार्क में सेना की ओर से मंगलवार सुबह से टेंट लगाने का कार्य शुरू किया गया था। टेंट के ठीक ऊपर हाईटेंशन लाइन थी। आंधी चलने से टेंट उड़ने की आशंका पर टेंट की बल्लियों को कुछ जवानों ने पकड़ा हुआ था। इसी दौरान अचानक टेंट में करंट फैल गया। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि जिन जवानों ने टैंट की बल्लियों को पकड़ा था। वह करंट लगने से जोर के झटके के साथ इधर-उधर गिर गए। घटना में राइफलमैन करण सिंह (22) ग्राम चुनेरा (मड़ापट्टी) तहसील महलपुर जम्मू कश्मीर की मौके पर मौत हो गई। जबकि राइफलमैन विशाल शर्मा निवासी ग्राम चाका जनपद सांबा, हवलदार पवन कुमार निवासी ग्राम रामपुर जिला सांबा व दिनेश राज तहसील मारवान जम्मू कश्मीर झुलस गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की चपेट में आकर युवक की मौत